नई दिल्ली - किफायती हवाई सेवा प्रदाता विमानन कंपनी गोएयर ने मंगलवार को कहा कि वह अपने अपने नेटवर्क में सर्दियों के दौरान 15 अतिरिक्त उड़ानें शामिल कर रही है।
एयरलाइन के मुताबिक, इस साल 29 अक्टूबर से शुरू सर्दियों के कार्यक्रम में गोएयर ने जम्मू और लेह के बीच अपनी दैनिक उड़ान शुरू की थी तथा मुंबई और पटना और दिल्ली से चंडीगढ़ और अन्य गंतव्यों के लिए उड़ानों की संख्या बढ़ाई थी।
एयरलाइन ने एक बयान में कहा कि यह कॉरपोरेट यात्रियों की बढ़ती मांग और आगामी छुट्टियों के सीजन को ध्यान में रखते हुए शुरू की गई है।
बयान में आगे कहा गया सर्दियों के कार्यक्रम में एयरलाइन में अपने परिचालन में 26 फीसदी की बढ़ोतरी की है और हर हफ्ते कुल 1,544 उड़ानों का संचालन कर रही है।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें