सोनी एक्सपीरिया एक्सज़ेड2 के नेक्स्ट वर्ज़न एक्सपीरिया एक्सज़ेड3 पर काम कर रही है और इसे सितंबर महीने तक मार्किट में पेश कर सकती है। सोनी के इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन्स एक जापानी ब्लॉग में जानकारी शेयर कर दी गई है जिससे एक्सपीरिया एक्सज़ेड3 की ताकत का अंदाजा लगाया जा सकता है।
sony xperia xz3 के स्पेसिफिकेशन्स-
-यह स्मार्टफोन 18:9 आस्पेक्ट रेशियो पर बना है। इस फोन को 2160 x 1080 पिक्सल रेज्ल्यूशन वाली 5.7-इंच की बेजल लेस डिसप्ले पर लॉन्च किया जा सकता है।
-इस शीट के अनुसार सोनी अपने इस स्मार्टफोन को लेटेस्ट एंडरॉयड पर पेश करेगी और यह क्वालकॉम के सबसे फास्ट चिपसेट स्नैपड्रैगन 845 पर रन करेगा।
-सोनी एक्सपीरिया एक्सज़ेड3 में 6जीबी की रैम मैमोरी दी जाएगी तथा ग्राफिक्स के लिए इसमें ऐड्रेनो 630 जीपीयू मौजूद है।
-इस फोन को 2 स्टोरेज वेरिएंट्स में लॉन्च किया जाएगा जिनमें 64जीबी तथा 128जीबी के दो आॅप्शन मौजूद होंगे।
-बैक पैनल पर जहां 19-मेगापिक्सल और 12-मेगापिक्सल के दो कैमरा सेंसर दिए जा सकते हैं वहीं सेल्फी के लिए फोन में 13-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिल सकता है।
-सोनी एक्सपीरिया एक्सज़ेड3 आईपी68 रेटिड होगा डुअल सिम के साथ ही यह फोन 4जी वोएलटीई सपोर्ट करेगा।
-पावर बैकअप के लिए इसमें 3.0 क्वीक चार्ज सपोर्ट वाली 3,240एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें