चाइना ईकॉमर्स कंपनी वीवो आए दिन अपने नए स्मार्टफोन्स लॉन्च कर रही है। जिसमे वह बेस्ट फीचर्स और ऑफर्स देती है। जो ग्राहकों को बहुत पसंद भी आती है। हाल ही में Vivo ने अपना शानदार स्मार्टफोन वीवो x21 मार्केट में लॉन्च किया हैं। यह स्मार्टफोन कई मायनों में खास हैं। इसमें ड्यूल रियर कैमरे का फीचर्स मुख्य रूप से शामिल हैं। यह मोबाइल 3 वेरियंट के साथ लॉन्च किया गया हैं। इस स्मार्टफोन को फिलहाल कंपनी ने चीन में लॉन्च किया हैं। भारतीय मुद्रा में इसकी कीमत की बात करें तो वह करीब 28,700 रुपए के आस-पास होती हैं।
Vivo x21 फीचर्स-
-यह फ़ोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो सिस्टम पर आधारित होगा। वीवो x21 में 6.28 इंच की फुल HD प्लस सुपर AMOLED डिस्प्ले उपलब्ध रहेंगी।
-साथ ही विवि x21 में आपको सेकेंडरी सेंसर 5 मेगापिक्सल का मिलेगा जो कि f/2.4 अपर्चर के साथ है।
-वीवो x21 में आपको 3200mAh के बैटरी मिलेंगी। वीवो x21 के रियर में 12 मेगापिक्सल के दो सेंसर लगे है।
-इसकी डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 2280 x 1080 पिक्सल का हैं।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें