नोकिया कंपनी 11 जुलाई को Nokia X5 लॉन्च करेगी। इससे पहले मई में कंपनी ने Nokia X6 लॉन्च किया था। बता दें कि इसके लिए बीजिंग में इवेंट का आयोजन किया जाएगा। इससे पहले इस स्मार्टफोन की कुछ कथित तस्वीरें, स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स सामने आए हैं।जानकारी के मुताबिक Nokia X5 जिसे Nokia 5.1 के नाम से भी बताया जा रहा है। इसमें Helio P60 प्रोसेसर दिया जाएगा। हालांकि पहले बताया गया कि इसमें मीडियाटेक का प्रोसेसर होगा।
-इसके दो वेरिएंट हो सकते हैं जिनमें से एक में 3GB रैम और दूसरे में 4GB रैम दिया जा सकता है।
-फोटोग्राफी के लिए इसमें डुअल रियर कैमरा होगा।
-एक लेंस 13 मेगापिक्सल का जबकि दूसरा 5 मेगापिक्सल का होगा।
-इसकी डिस्प्ले नॉच वाली होगी और फुल एचडी प्लस होने की भी उम्मीद है। ऐस्पेक्ट रेशयो 19:9 का होगा।
-स्मार्टफोन में क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 600 सीरीज का प्रोसेसर दिया जा सकता है।
-स्क्रीन साइज 5.86 इंच की होगी और इसका एक 6GB रैम वेरिएंट भी लॉन्च किया जाएगा।
-सिर्फ 1 दिन का समय है इसके बाद ये देखना दिलचस्प होगा कि इसकी खासियत क्या है और क्या इस सेग्मेंट के दूसरे स्मार्टफोन्स से टक्कर ले पाएगा।

 

 

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें