कंपनी मोटो G6 और मोटो G6 प्ले को लॉन्च करने की तैयारी में है। अभी कंपनी ने फोन का टीजर लॉन्च किया है। कंपनी का मोटो जी 5 भारत में बहुत लोकप्रिय हुआ है। हालांकि कंपनी ने जो टीजर लॉन्च किया है उसमें मोटो G6 प्लस का जिक्र नहीं है।मोटोरोला ने फोन को लेकर ट्विटर पर एक वीडियो भी पोस्ट किया है। इस वीडियो की अवधि 14 सेकंड्स है। मोटोरोला अपने फोन को लॉन्च करने के लिए तारीख बता दी है। चीन में ये फोन 17 मई को लॉन्च होना है। इसलिए अब उम्मीद की जा रही है कि फोन भारत में जल्द लॉन्च हो सकता है।
-मोटो G6 प्ले फोन के फीचर कि बात करें तो इसमें 2 जीबी रैम के साथ 16जीबी स्टोरेज और 3जीबी रैम के साथ 32जीबी स्टोरेज मिल सकेगी।
-यूजर्स फोन की स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड कि सहायता से बढ़ा सकते हैं।
-फोन 1.4GHz क्वाड-कोर स्नैपड्रैगन 427 प्रोसेसर काम करता है।
-मोटो G6 फोन 4जीबी रैम दी गई है।
-फोन में यूजर्स को 32जीबी और 64जीबी स्टोहरेज मिलेगी। फोन में एंड्रॉयड ओरियो 8.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें